विदेशी मुद्रा संकेत प्रदर्शन







+

विदेशी मुद्रा संकेत प्रदर्शन बीटी पिटबुल चैलेंज प्रदर्शन क्यों एक तीसरी पार्टी के सत्यापन विदेशी मुद्रा संकेत प्रदर्शन प्रदान करते हैं? वेब सर्च कर रहे हैं, तो आप अपने उत्पाद की पेशकश कई विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवाओं को मिलेगा। मूर्ख बनाया जा न, इन सेवाओं के बारे में गलत सूचना का एक बहुत कुछ है। मैं पिप्स के बाहर सिर्फ एक प्रिंट के साथ कई सिग्नल देखा। पिप्स रिकॉर्डिंग और वेबसाइट पर उन्हें लिखने में मुझे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। वास्तव में, मैं हमारे प्रतिद्वंद्वियों के कई तीसरे पक्ष सत्यापित नहीं कर रहे हैं, उन्नत पारदर्शिता और प्रौद्योगिकी के हमारे समय में, यह चौंकाने वाला लगता है। हमारे प्रतियोगियों सिर्फ वे चाहते पिप्स के किसी भी राशि में लिखना नहीं कर सकते? हम एक विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवा एक खोने का दिन था, तो वे भी रूप में अच्छी तरह से अपने घाटे के बाद होगा सोचने के लिए चाहते हैं? उम्मीद है, इस मामले में भी है। तो, क्यों हम तीसरे पक्ष सत्यापित किया जाना चुना? हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्छा और सच के लायक विश्वास करते हैं। एक ग्राहक किसी भी तरह से पुष्टि नहीं कर रहे हैं जो विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाताओं के साथ अपने समय और पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए। विदेशी मुद्रा संकेत प्रदर्शन सत्य तो कैसे हम प्रदर्शन में सत्य मिलता है? किसी भी भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी हो सकते हैं? नहीं! बिलकूल नही। आप भविष्य में क्या होगा भविष्यवाणी नहीं कर सकते। फिलहाल, मेरा विदेशी मुद्रा संकेत प्रदर्शन खाते को 116% वर्ष के लिए है। पिछले प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं है। मैं कानून से इस लिखने के लिए आवश्यक रहा हूँ, क्योंकि मैं आप पिछले बयान पसंद उम्मीद है। जैसे कई तीसरे पक्ष का सत्यापन वेबसाइटें हैं: myfxbook, mt4i, आदि हालांकि, मैं Fxblue (पूर्व mt4i) यहाँ 2014 तुम जाएगा के जनवरी के बाद से हम उपयोग किया गया है कि तीसरे पक्ष के संकेत सत्यापन सॉफ्टवेयर है कि उल्लेख करना चाहते हैं प्रदर्शन के रिकॉर्ड को देखते हैं। विदेशी मुद्रा सिग्नल भेजते समय क्यों हम एक डेमो खाते का उपयोग न करें? अमेरिका के नियमों के अनुरूप में एक ही कारण है कि कई संकेत सेवाओं काल्पनिक प्रदर्शन रिकॉर्ड पद के लिए हम इतना भी करते हैं। यह मैं कभी कभी हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष में पूछा रहा हूँ एक सवाल है। मेरी कानूनी सलाहकार के अनुसार, यह एक असली पैसे खाते से भेजने के लिए की तुलना में एक डेमो है, जो एक काल्पनिक खाते, के रूप में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल भेजने के लिए एक बड़ा लाभ है। एक असली पैसे खाते से विदेशी मुद्रा सिग्नल भेजा जा रहा है यकीन है कि ग्राहकों के प्रदर्शन के साथ की गारंटी देता है की किसी भी तरह का कोई विचार नहीं मिलता है, बनाने के लिए कानून द्वारा मौजूद है कि नियामक आवश्यकताओं के ढेर सारे की आवश्यकता है। वास्तविक पैसे का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, क्योंकि हम कई आवश्यकताओं को बायपास कर सकते हैं और हमारे विदेशी मुद्रा सिग्नल आप पूर्ण नियंत्रण में होने के साथ आसानी से अपने खाते में भेजा जा करने के लिए अनुमति देते हैं। मैं आपकी सेवा के लिए सदस्यता लें, तो मैं FXLIVE के रूप में एक ही परिणाम प्राप्त करेंगे? आप व्यापार कापियर दर्पण माध्यम से संकेतों का पालन करें या बस व्यापार कमरे में भाग लेने, तो यह इस पर निर्भर करेगा। सभी संकेतों व्यापार कापियर के माध्यम से भेजा जाता है, लेकिन नहीं, सभी संकेतों व्यापार कमरे में चर्चा कर रहे हैं। आप अपने व्यापार कापियर के पूर्ण नियंत्रण में हैं और आप चाहते हैं कि सेटिंग्स समायोजित करना होगा। तुम भी आप अपने अकाउंट में चाहते हैं कि सटीक बहुत आकार करने के लिए अपने व्यापार कापियर दर्पण को समायोजित करने की आवश्यकता होगी। तो तुम हार या जीत, और मैं प्रदर्शन की गारंटी नहीं कर सकते होगा कितना वास्तव में यह निर्धारित होगा कि कई कारक हैं। मैं मैं विदेशी मुद्रा में अच्छी तरह से करने के लिए हर किसी के लिए इच्छुक में ईमानदार हूँ कि गारंटी ले सकते हैं और मैं हर काम के दिन एक सकारात्मक मानसिकता और हमारे सभी ग्राहकों के लिए पूरी जिम्मेदारी की भावना के साथ मुलाकात की है की गारंटी। के माध्यम से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सिखाया जा सकता जीतना हमारे विदेशी मुद्रा संकेत कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण पहलू है, तुम भी विदेशी मुद्रा में ही मैं में दिन का उपयोग करें कि रणनीति और दिन बाहर का पालन करते हुए, विदेशी मुद्रा में जीत सकते हैं कि आप को दिखाने के लिए है। विदेशी मुद्रा संकेत सेवा प्रत्येक व्यापार को देखकर हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार फोटोकॉपी मिरर द्वारा भेजे गए वास्तविक समय में लिया जा रहा है, जबकि सीखने के लिए एक शैक्षिक अवसर प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा ब्लू की बधाई।