बाजार प्रोफाइल के साथ ट्रेडिंग रणनीति







+

एक नि: शुल्क परीक्षण के लिए jpjtradingjpjtrading को एक ईमेल भेजें अगले मुक्त परीक्षण सोमवार नवम्बर 2, 2015 होगी & Quot; एक आदमी आप एक दिन के लिए उसे दूध एक मछली दे दो, एक आदमी आप एक जीवन भर के लिए & quot उसे खिलाने के लिए मछली सिखाने ;. मेरा लक्ष्य । अपने सदस्यों की मदद से मैं पेशेवर पूर्ण और आंशिक समय & ldquo के एक व्यापारिक समुदाय का निर्माण करने का प्रयास किया है, लाभ-मूल्य व्यापारियों और rdquo ;. जो एक दूसरे लाभदायक & lsquo बनने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, मूल्य & rsquo; व्यापारियों। मैं एक आम उद्देश्य और hellip जो शेयर जीवन के सभी क्षेत्रों से व्यापारियों की एक विविध समुदाय के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हूँ अपने सदस्यों के साथ कार्य करना; सम्मान करते हैं और एक दूसरे के मतभेदों का आनंद लें, और पैसा बनाने के लिए करने के लिए, एक साथ जानने के लिए मैं अपने लक्ष्य को पूरा: मैं मैं ट्रेडों बाहर कॉल और अग्रिम में सेट अप पर चर्चा जहां एक लाइव चैट रूम में शिक्षण देने के लिए। मैं प्रधानमंत्री व्यापार स्थान प्राप्त करने के लिए प्रवाह विश्लेषण के साथ-साथ बाजार प्रोफ़ाइल चार्ट, मात्रा प्रोफ़ाइल चार्ट, बाजार डेल्टा पदचिह्न चार्ट का उपयोग करें। मैं तुम्हें अब लंबे समय तक किसी और को लेकिन अपने आप पर निर्भर है और आप एक जीने के लिए दिन व्यापार किया जा सकता है, जहां उनके व्यापार में एक जगह पर दिन व्यापारियों लाना चाहता हूँ। हम आप अपने व्यापार में हर रोज उपयोग कर सकते हैं कि तरीकों को दिखाने के लिए योजना है। यदि आप व्यापार के लिए एक जीवन भर साथ अपने आप को खिला सकते हैं, तो कैसे मछली के लिए तुम्हें सिखाने के लिए। अधिकांश ट्रेडिंग सिस्टम चल रहा है और आप पुष्टि मूल्यवान व्यापार स्थान देने के लिए इंतजार कर छोड़ रहे हैं, हमारे तरीके को प्रधानमंत्री व्यापार स्थान का लाभ लेने के लिए अनुमति देते हैं। क्या आप में हैं दिन प्रकार की पहचान करने के लिए अनुमति देता है और आपको लगता है कि दिन के प्रकार के लिए अपने व्यापार रणनीति को समायोजित करने की अनुमति देता है। मैं एमएसीडी, आरएसआई, सीसीआई, बोलिंगर बैंड या किसी अन्य ठंड संकेतक का उपयोग नहीं करते! हम एक जीने के लिए दिन भर के कारोबार के लिए दिन व्यापारियों के लिए अनुमति देने का उपयोग करने वाले आदेश प्रवाह विश्लेषण के साथ-साथ बाजार प्रोफ़ाइल चार्ट, मात्रा प्रोफ़ाइल चार्ट, बाजार डेल्टा पदचिह्न चार्ट। वे कम करने के लिए व्यापार नहीं है क्योंकि ज्यादातर व्यापारियों खो देते हैं। आप खोना नहीं व्यापार करते हैं, तो आप खो देते हैं। व्यापार और जीतने के लिए आप जीत जाएगा! इस तरह से यह MQL4 में अनुवाद करने के लिए बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए AmiBroker फॉर्मूला Languange में कोड है। / / बाजार प्रोफ़ाइल // =========================== डेन = परम (& quot; घनत्व में & quot ;, 40, 10, 100, 10); ShowMP = ParamToggle (& quot; दिखाएँ सांसद एवं quot ;, & quot; नहीं | हाँ & quot;); ShowVP = ParamToggle (& quot; दिखाएँ उपाध्यक्ष एवं quot ;, & quot; नहीं | हाँ & quot;); StyleMP = ParamStyle (& quot; शैली सांसद एवं quot ;, styleLine, maskAll); StyleVP = ParamStyle (& quot; शैली उपाध्यक्ष एवं quot ;, styleLine, maskAll); // =========================== BarsInDay = BarsSince (दिवस () = रेफरी (दिवस (), -1)!) + 1; // =========================== Newday = दिवस () = रेफरी (दिवस (), 1) या सह (1) == BarCount! मूलतः Piptrader & raquo द्वारा प्रकाशित किया गया था; मैं अपने बाजार विश्लेषण के बारे में एक सवाल पूछना चाहते हैं। अपने तरीकों बहुत दिलचस्प लग रहे हैं। कैसे आप कल एक ट्रेंडिंग दिन या एक समेकन दिन होगा क्या यह निर्धारित करने का विश्लेषण करते हैं? आप या तो दिशा में उच्च मात्रा मूल्य के स्तर देखने के लिए? उदाहरण के लिए, एक उच्च मात्रा क्षेत्र आप की कीमतों इन बिंदुओं पर उल्टा करने के लिए उम्मीद करेंगे, मौजूदा कीमत के करीब है तो क्या होगा? मौजूदा कीमत एक दूसरे से अपेक्षाकृत करीब हैं कि दो उच्च मात्रा क्षेत्रों के बीच कारोबार कर रहा है, तो यह एक समेकन दिन विचार करने के लिए पर्याप्त जानकारी हो सकता है? धन्यवाद। Piptrader, आप के लिए alluded रूप में, यह बाजार की हालत (समेकन या ट्रेंडिंग, या बाजार प्रोफ़ाइल की भाषा, संतुलन या असंतुलन में) निर्धारित करने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके बाद आप अपने हिसाब से व्यापार रणनीति को समायोजित करेगा। एक ट्रेडिंग रेंज में, आप ब्रैकेट के शीर्ष बेचने और ब्रैकेट के नीचे खरीदना होगा। मैं यह गरीब व्यापार स्थान प्रदान करता है क्योंकि बीच में व्यापार से दूर रहने और शोर का एक बहुत है, जहां ब्रैकेट तो मैं एक के लिए एक लक्ष्य के साथ उच्च मात्रा नोड में प्रवेश करता था, परिपक्व हो रही है और असंतुलन की उम्मीद है, जब तक कि है, संतुलन क्षेत्र के चरम। बाजार ब्रैकेट सीमा के निकट ट्रेडों, मैं तो एक ब्रेकआउट की संभावना है देखने के लिए बाजार आंतरिक निगरानी करेंगे। आप बाजार में यह एक महत्वपूर्ण स्तर तक पहुँच जाता है और उसके बाद बाजार की ताकत / कमजोरी के लिए नजर रखी है जब तक ऐसा करने के लिए क्या हो रहा है पता नहीं। यही कारण है कि मैं यांत्रिक प्रणाली में विश्वास नहीं करते क्यों एक मुख्य कारण है। पीओसी हर समय फीका तरह आप आँख बंद करके इन दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर सकते, तो आप आईएमओ एक सुसंगत व्यापारी नहीं होगा। एक बाजार में एक संतुलन क्षेत्र से बाहर टूट जाता है एक बार, फिर से व्यापार रणनीति को समायोजित। प्रवृत्ति का पालन करें और गिरावट में रैलियों uptrends में pullbacks खरीदते और बेचते हैं। अब और नहीं हो पाती है। समग्र बाजार प्रोफ़ाइल असंतुलन बनाम संतुलन के लिए काफी अलग लग रहा है। संलग्नक देखें। बेशक, हम सभी अनुभवी झूठी breakouts है और है कि बाजार एक ट्रेडिंग रेंज का विस्तार तरीका है। कैसे आप एक ब्रेकआउट अपने निजी व्यापार की योजना पर निर्भर करता है में प्रवेश, लेकिन हम हमेशा कुछ बिंदु पर गलत होगा और हमारे बंद हो जाता है मदद कि जहां। पहला लगाव में, आप दो प्रोफाइल देखेंगे। पहले एक एक ट्रेडिंग रेंज में ते का है और दूसरा एक ते ट्रेंडिंग है। एक संतुलन बाजार की मेरी परिभाषा हर कीमत के स्तर पर कम से कम 3 टीपीओ है कि एक है और बाजार ऊपरी और निचले सीमा के भीतर कारोबार कर रहा है। प्रोफ़ाइल वितरण के बीच के पास एक उच्च मात्रा नोड के साथ एक अच्छी तरह से परिभाषित घंटी के आकार का वक्र की तरह देखने के लिए शुरू होता है, मैं एक ब्रेकआउट के लिए सतर्क रहना होगा। यही कारण है कि मैं बाजार internals का उपयोग कर ब्रैकेट के चरम की निगरानी करेंगे और इसे बाहर टूट जाता है इससे पहले कि मैं यह भी उम्मीद है कि बाजार में लाने के लिए प्रयास करने की उच्च मात्रा नोड में प्रवेश करने की कोशिश करेंगे, इसका मतलब है। बाजार की प्रवृत्ति शुरू होता है, मैं फिर से समेकन के लिए चेतावनी पाने के लिए शुरू कर देंगे। बाजारों पर और फिर से इस चक्र को दोहराएँ। प्रोफ़ाइल एक बाजार trending है जब की तरह दिखता है क्या चार्ट में सूचना है। यह सीमा विस्तार से कम मात्रा क्षेत्रों (एकल प्रिंट) के साथ पतली और लंबी है। फिर, यह एक यांत्रिक प्रणाली नहीं है और यह अभ्यास लेता है। यह व्यापार शैली आप हरी / लाल बत्ती नहीं देंगे और आप बाजार क्या कर रहा है के संदर्भ पर विचार किया है। बहुत सारे व्यापारियों के लिए बाजार क्या कर रहा है की परवाह किए बिना ही बात करते हैं, और कहा कि व्यापार करने के लिए एक कठिन रास्ता है, मुझे लगता है। कुंजी में प्रवेश करने के लिए & quot; अनुचित & quot; मूल्य (अर्थात दूर मूल्य से)। यही कारण है कि आप सबसे अच्छा व्यापार स्थान और उत्कृष्ट जोखिम इनाम देंगे। एक व्यापार बाजार संरचना और बाजार प्रोफ़ाइल ग्राफिक का उपयोग बाजार के विकास को विकसित कर सकते हैं कि कई व्यापारिक रणनीतियों / रणनीति रहे हैं। मैं एक बस कुछ विचारों को दे दी है। वैसे, अगर आप (दूसरा संलग्नक देखें) समेकन और किसी भी चार्ट पर ट्रेंड देख सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं चीजों को काफी एक सा oversimplified है और इसके बारे में कुछ apparrent है पता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मदद करता है उम्मीद है। सौभाग्य! बाजार प्रोफ़ाइल आप एक बेहतर व्यापारी बनें सहायता कर सकते हैं नए व्यापारी एक भीड़ में आमतौर पर है। वे व्यावहारिक रूप से रात भर उन्हें लाभदायक करना होगा कि एक प्रणाली सौंप दिया जाना चाहते हैं। एक पेशेवर और लगातार व्यापारी आमतौर पर पारंपरिक खिलाफ जाता है कि एक तरह से सूचित किया जाता है, जो एक है। ज्ञान के उस स्तर के लिए हो रही है कि आप इसे अपने ही कर सकते है, ताकि पारंपरिक जानकारी के साथ पर्याप्त अनुभव के निर्माण की आवश्यकता है। यह समय और मूल सोच की क्षमता हासिल करने के प्रयास का एक बड़ा सौदा लेता है। एक साधन के साथ बाहर शुरू एक संगीतकार के बारे में सोचो। वे पहली बार मूल बातें जानने के लिए और फिर अपनी अनूठी शैली ख़तम वर्ष खर्च करते हैं। अंततः है कि साधन के लिए खुद का एक विस्तार हो जाता है। अपने व्यापार कौशल को परिष्कृत करने के लिए प्रतिबद्धता और अनुशासन की एक ऐसी ही फार्म की आवश्यकता है। मैं नए व्यापारियों बता एक बात आप इस खेल में एक विशेषज्ञ बनना चाहते हैं, तो आप खेल के हर पहलू में एक मजबूत हित होगा। आप अपने व्यापार के लिए तत्काल कोई मूल्य की पेशकश करेगा कि तकनीक या दर्शन सीखने के बारे में उत्साहित किया जाना चाहिए। यदि आप व्यापार से संबंधित कुछ के बारे में सीखने का आनंद क्योंकि तुम सीख रहे हैं। यह अंततः अल्पावधि पर बाजारों नेविगेट करने के लिए आवश्यक परिष्कृत सोच कौशल की ओर जाता है। मुझे लगता है कि मेरे व्यापार में किसी भी तत्काल उपयोग के लिए नहीं है के साथ बहुत परिचित हूँ कि अनेक विषय हैं। ऐसा ही एक विषय बाजार प्रोफ़ाइल है। बाजार प्रोफ़ाइल जे पीटर Steidlmeyer, शिकागो बोर्ड ऑफ ट्रेड में एक व्यापारी द्वारा विकसित किया गया था कि एक तकनीकी दृष्टिकोण है। उन्होंने कहा कि यह दिन के कारोबार के दौरान विकसित रूप में बेहतर बाजार मूल्य का मूल्यांकन करने के लिए कीमतों को देखने का इस तरह से बनाया। उसके चार्ट एक सामान्य सांख्यिकीय वितरण के समान लग रहा है कि एक घंटी के आकार के समान है। उन्होंने कहा कि 1985 में बाजार प्रोफ़ाइल ग्राफिक की शुरुआत की। इस मार्केट प्रोफाइल के आधार पर एक ग्राफिक है। मूल प्रोफ़ाइल 30 मिनट के अंतराल में समय को ट्रैक करने के लिए पत्र का उपयोग करता है। मैं इस नजरिए पर कुछ किताबें पढ़ते हैं। मैं एक ऐसी प्रोफ़ाइल ग्राफिक का उत्पादन करने में सक्षम थे कि चार्टिंग संकुल के साथ प्रयोग किया। मैं इस दृष्टिकोण के आसपास व्यापार रणनीति विकसित करने की कोशिश की। मैं मुझे किसी भी तत्काल लाभ प्रदान करता है कि एक तरह से इस उपकरण का उपयोग करने में सक्षम नहीं किया गया है। मैं अपना समय बर्बाद किया है? सभी के लिए कुछ नहीं है कि प्रयास किया गया था? वास्तव में, इसका उल्टा सही है। मैं अपने व्यापार में प्रोफ़ाइल ग्राफिक का उपयोग करने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन मैं कीमत व्यवहार का एक विशाल समझ प्राप्त की है। यह रूप में यह करेंगी मुझे कीमत कार्रवाई की व्याख्या करने में मदद करता है, और मुझे उचित रूप से मेरी अपेक्षाओं को समायोजित करने के लिए अनुमति देता है कि यह समझ है। अब जब कि अत्यंत उपयोगी है। बाजार प्रोफ़ाइल मेरे लिए बात पर जोर दिया कि एक अवधारणा असंतुलित है कि एक संतुलित बाजार, और एक के बीच का अंतर है। शेष बस एक विशेष मूल्य क्षेत्र भर के खरीददारों और विक्रेताओं की एक समान राशि का मतलब है। वह भी क्या मतलब है? एक सीमित दायरे में बाजार। मैं भी अधिक समय कीमत एक विशेष स्तर पर खर्च करता है कि सीखा है, और अधिक महत्वपूर्ण है कि स्तर पर है। आम तौर पर आप सबसे अधिक समय बिताया था, जहां या मूल्य स्तर "नियंत्रण की बात" मिलेगा। यह मात्रा निकलता है। मूल्य इस क्षेत्र से दूर ले जाता है, और यह फिर से आना होता है, इस क्षेत्र में एक बहुत ही महत्वपूर्ण संभावित निर्णायक मोड़ बन जाता है। तो मैं उचित रूप से मेरी अपेक्षाओं को समायोजित कर सकते हैं और बेहतर बाजार की आशा। इसलिए मुझे लगता है बाजार प्रोफ़ाइल का प्रयोग करते हैं? नहीं है, लेकिन मुझे लगता है मैं समय किताबें पढ़ने और वास्तविक समय में इसके साथ प्रयोग खर्च नहीं किया है, तो के बारे में नहीं पता होता है कि अवधारणाओं का उपयोग। तो यहाँ सबक यह है: व्यापार एक निरंतर सीखने का अनुभव है। तुम्हें पता करने के लिए सब कुछ है कभी पता नहीं चलेगा। ज्ञान के इस लगातार पीछा क्या "बाजार के बारे में भावुक जा रहा है" सब के बारे में है। तो अगर आप व्यापार से संबंधित एक पत्रिका के लेख, किताब या ब्लॉग पोस्ट के पार चलो अगली बार जब इसे पढ़ा और अपनी नींव के लिए जानकारी की है कि एक नया टुकड़ा जोड़ें। आखिरकार जानकारी के इन सभी टुकड़े आप बाजार की एक और अधिक सटीक परिप्रेक्ष्य के रूप में मदद करने के लिए एक साथ आते हैं। मार्क Principato, CMT यहाँ StockTwits पर मुझे का पालन करें।